पटना में बेखौफ बदमाशों का आतंक... मोटर मैकेनिक को गोलियों से भूना, मौत

Friday, Aug 16, 2024-11:24 AM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का आतंक चरम सीमा पर है। बेलगाम बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। वह आए दिन बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पटना से सामने आया है, जहां अपराधियों ने सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में मोटर मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर के मस्जिद के पास की है। मृतक की पहचान बिट्टू उर्फ मोहम्मद राजू के रूप में हुई है, जो कि खाजेकला थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह मोटर मैकेनिक का काम करता था। अज्ञात अपराधियों द्वारा मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद मैकेनिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीं, सूचना की जानकारी मिलते ही सुलतानगंज थाना के पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। फिलहाल हत्या किन कारणों से की गई है, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार के लोगों से भी हत्या से जुड़े मामले में बातचीत की जा रही है। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static