उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर बोले तेजस्वी यादव- यह मामला JDU का अंदरूनी मसला

1/24/2023 12:48:39 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पटना पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको इसकी कोई जानकारी नहीं है। कौन क्या बोलता है, वह अपनी समझ से बोलता है। यह मामला जेडीयू का अंदरूनी मसला है।

ऑल ओवर अपराध बिहार में घटा: तेजस्वी 
तेजस्वी ने जहरीली शराब कांड को लेकर कहा कि इस मामले में कार्रवाई हो रही है। कुछ दिन पहले ही जितने एसपी थे जो सीमा के इलाकों के लिए हैं, उनका तबादला किया गया है ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जाए। उन्होंने कहा कि एक बात मानना पड़ेगा ऑल ओवर अपराध बिहार में घटा है। दूसरे राज्यों के मुकाबले में अपराध में कमी आई है। वही उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह मामला जेडीयू का अंदरूनी मसला है। इस पर JDU देखेंगी कि क्या करना है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन नेतृत्व है चाहे लालू जी हो या फिर नीतीश जी इन्होंने बनाया है और यही चला रहे हैं, कोई बयान वीर इसे चलाएगा क्या।

BJP नेताओं के साथ कुशवाहा की तस्वीरें आई थी सामने
गौरतलब है कि कुशवाहा अस्वस्थ होने के कारण नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं और वहां उनसे मिलने बिहार भाजपा के कई नेता गए थे। इसकी तस्वीर सामने आने के बाद से ही उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। दरअसल पिछले दिनों राजनीतिक गलियारे में उपेंद्र कुशवाहा के उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा जोरों पर थी, इस पर कुशवाहा ने भी सार्वजनिक तौर पर अपनी इच्छा का इजहार करते हुए कहा था, 'वह कोई संन्यासी नहीं है। अगर चर्चा चल रही है तो अच्छी बात है।' हालांकि इसके तुरंत बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसी खबरों को फालतू बताया और कहा कि 7 दलों के महागठबंधन में मंत्रियों की संख्या तय कर दी गई है। जदयू की ओर से कोई नया मंत्री नहीं बनेगा। इसके बाद से ही कुशवाहा के नाराज होने की खबरें आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static