तेजस्वी यादव का हमला- BJP जब कमजोर पड़ती है तो जांच एजेंसियों को आगे कर देती है

10/8/2022 4:52:42 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं। इससे पहले पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ दाखित हुए चार्जशीट पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी जब जब कमजोर पड़ती है तब वह जांच एजेंसियों को आगे कर देती है। बीजेपी को पता है कि वह महागठबंधन के आगे टिक नहीं पाएगी। यही वजह है कि कभी सीबीआई तो कभी ED को आगे कर दिया जा रहा है। 

"जगदानंद सिंह से उनकी नाराजगी नहीं" 
वहीं, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के इस्तीफे की अटकलों पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह से उनकी नाराजगी नहीं है। अगर ऐसा होता तो वे मुझे जरूर बताते। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जगदानंद सिंह शामिल होंगे या नहीं तो इसपर तेजस्वी ने कहा कि यह उनको फैसला लेना है। 

"महागठबंधन से घबरा गई है बीजेपी" 
इसके अलावा पूर्व कानून मंत्री कार्तिकय सिंह पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी कह रही है कि वे आरजेडी के नेता हैं इसीलिए उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। लेकिन, कौन क्या कहता है इससे कोई मतलब नहीं है। बीजेपी महागठबंधन से घबरा गई है इसीलिए इस तरह का बयान दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static