भाजपाई गांधी जी की मृत्यु का जश्न मनाने की करते हैं बात, तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप

3/22/2023 4:12:31 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग को लेकर तेजस्वी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग बेहतरीन काम कर रहा है। साथ ही कहा कि भाजपाई गांधी जी की मृत्यु का जश्न मनाने की बात करते हैं। 

स्वास्थ्य विभाग बेहतरीन काम कर रहा: तेजस्वी 
स्वास्थ्य विभाग को लेकर तेजस्वी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग बेहतरीन काम कर रहा है। विपक्ष कमियां निकाल रहे होंगे, लेकिन उनको कुछ मिला ही नहीं। भाजपाई हमसे डर गए होंगे। उन्होंने कहा कि नेता विरोधी दल को लग रहा होगा कि कब हम उनसे तमिलनाडु मामले में माफी मांगने को ना कह दें। तेजस्वी ने कहा कि सदन में नेता विरोधी दल अफवाह फैला रहे,  लेकिन अब तक उन्होंने माफी नहीं मांगा। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु वाला मामला सब प्लांड था। इतने दिन में बीजेपी ने कोई गंभीर विषयों को नहीं उठाया। यह बेहतरीन प्लेटफॉर्म था पर बीजेपी ने आज तक कोई फायदा नहीं उठाया। मंत्री और हमसब जवाब लेकर आते हैं, लेकिन सदन में ये लोग गंभीर नहीं है।  

"दिल्ली में सबसे ज्यादा अपराध"
वहीं डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले कहते रहते हैं कि विधानसभा में भी जंगलराज हो गया है, लेकिन व्यवहार जंगलराज का किसका है, यह सबको पता है।  बिहार में अपराध के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली में सबसे ज्यादा अपराध होता है, जहां मोदी जी खुद रहते हैं। उपेंद्र कुशवाहा पर तेजस्वी ने बोलते हुए कहा कि हमारी लड़ाई बड़ी है। उपेंद्र कुशवाहा का भविष्य अच्छा हो पहले कामना करते हैं उनका अपना निर्णय है और उनकी अपनी सोच है, चलते रहे करते रहे। डिप्टी सीएम ने कहा कि सोमवार को पथ निर्माण विभाग का बजट पर वाद-विवाद रहा। इस दौरान मैंने बीजेपी के लोगों को अच्छे से धोया था। ये बहुत महत्वपूर्ण विभाग है। हर किसी से जुड़ा हुआ विभाग है। इस दौरान बीजेपी ने कटौती प्रस्ताव भी नहीं रखा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static