तेजस्वी की चेतावनी- अगर बिहार में क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो विधायकों के साथ करेंगे दिल्ली कूच

1/17/2021 12:42:47 PM

पटनाः राजधानी पटना में हुए रूपेश हत्याकांड एवं राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में अब तेजस्वी ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर एक महीने में बिहार में अपराध कम नहीं हुआ तो महागठबंधन के सभी विधायकों के साथ दिल्ली कूच करेंगे और राष्ट्रपति से मुलाकात कर बिहार की बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर के अपनी बात रखेंगे।

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार लगातार 16 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं और गृह विभाग भी उनके पास ही है। ऐसे में बिहार की बिगड़ती कानून-व्‍यवस्‍था के लिए नीतीश खुद जिम्‍मेदार हैं। अब वे ये कहकर बच नहीं सकते कि रूपेश सिंह के हत्‍यारे पकड़ लिए जाएंगे। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर जदयू को थर्ड ग्रेड का पार्टी बताया है और बढ़ते अपराध को लेकर सवाल उठाए हैं।

तेजस्‍वी ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि बिहार में लूट, हत्‍या, चोरी, हत्‍या और दुष्‍कर्म के मामले बेतहाशा बढ़ गए हैं। दूसरी तरफ मुख्‍यमंत्री गृह विभाग का जिम्‍मा संभालने के बावजूद अपराध नियंत्रण के जिम्‍मेदार तंत्र को ठीक करने की बजाय इतिहास खोदने पर लगे हैं। उन्होंने लिखा कि आपके पुराने जुमले जिसमें आप कहते हैं कि ना हम किसी को फंसाते हैं ना किसी को बचाते हैं। तेजस्वी ने आगे लिखा कि अपनी नाकामियों का ठीकरा जनता और पत्रकारों पर फोड़ने से अब काम नहीं चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

Recommended News

static