RIMS में लालू से मुलाकात करने के बाद बोले तेजप्रताप- बेहतर नहीं पिता का स्वास्थ्य

12/27/2020 11:35:43 AM

रांचीः राजद के विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने शनिवार को यहां पार्टी सुप्रीमो और अपने पिता लालू प्रसाद यादव से रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

लालू यादव ने रांची में पिता से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके पिता का स्वास्थ्य बेहतर नहीं है, कोशिश की जा रही है कि बेहतर इलाज के लिए जल्द ही कोई उपाय निकाला जाए। राजद नेता ने एक बार फिर बिहार में सत्तारूढ़ जदयू सरकार पर निशाना साधा। साथ ही कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार जल्द ही गिरने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपने साथ आने वाली पार्टी को ही निगल जाती है।

पूर्व मंत्री ने अरुणाचल प्रदेश के 6 जदयू विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वहां अब सिर्फ एक विधायक ही जदयू में रह गया है। डेढ़ साल पहले वहां हुए विधानसभा चुनाव में इन्होंने भाजपा के प्रत्याशियों को ही हराकर जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि कृषि बिल की वजह से नीतीश कुमार की सरकार भी जल्द ही गिरने वाली है। किसानों के मुद्दे पर नीतीश सरकार पूरी तरह से फंस गई है। बता दें कि तेज प्रताप बिहार विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार अपने पिता से मिलने के लिए रांची पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

Recommended News

static