निलंबित IPS आदित्य कुमार के ठिकानों पर SVU का छापा तो अश्विनी चौबे ने CM पर दिया विवादित बयान, पढ़ें बिहार की Top 10 News

12/8/2022 6:51:07 AM

पटनाः फर्जीवाड़ा मामले में फरार चल रहे निलंबित आईपीएस और गया के पूर्व एसएसपी आदित्य कुमार के ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने छापेमारी की। वहीं, भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे तरीके से नपुंसकता का शिकार हो गए हैं। इसी के चलते उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

निलंबित IPS आदित्य कुमार के ठिकानों पर SVU की छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज
बिहार के डीजीपी को पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के नाम पर फर्जी कॉल कर पैरवी कराने वाले गया के पूर्व एसएसपी आदित्य कुमार के ठिकानों पर विजिलेंस की छापेमारी चल रही है। इनके पटना ,गाजियाबाद और मेरठ के ठिकानों पर एक साथ रेड जारी है। बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी की गई है।

अश्विनी चौबे का बिहार सरकार पर हमला- नीतीश पूरे तरीके से नपुंसकता का शिकार, उन्हें CM पद से देना चाहिए इस्तीफा
भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे तरीके से नपुंसकता का शिकार हो गए हैं। इसी के चलते उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

दिल्ली MCD चुनाव में JDU की करारी हार पर बोले मंत्री श्रवण कुमार- आगे बरकरार रहेगा जदयू का जलवा
बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में जदयू की करारी हार पर कहा हम दिल्ली में जीरो से शुरुआत कर रहे हैं, आगे जदयू का जलवा बरकरार रहेगा।

शादी में फोटो खींचने के विवाद पर बारातियों में मारपीट, बिना दुल्हन के लौटी बारात, फिर पुलिस ने किया ये काम
शादी समारोह के दौरान फोटो खींचना आम बात होती है, लेकिन अगर इसी बात को लेकर किसी लड़की की शादी टूट जाए तो यह बड़ी बात बन जाती है। ऐसी ही कुछ बिहार के सीतामढ़ी जिले में देखने को मिला है, जहां पर वरमाला के दौरान फोटो खींचने को लेकर हुए विवाद में शादी टूट गई और बारात बिना दुल्हन के लौट गई।

नीलम हत्याकांड मामले को लेकर संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार से की जांच की मांग
बिहार के भागलपुर के पीरपैंती में हुए नीलम हत्याकांड मामले में अब सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Tejashwi ने बहन रोहिणी की तस्वीरों को किया साझा, कहा- मेरी प्यारी बहन ने जो अनूठी मिसाल पेश की...
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ी बहन रोहिणी आचार्य की तस्वीरों को साझा किया, जिनकी अपने पिता को गुर्दा दान करने के लिए काफी तारीफ हो रही है। तस्वीरों में तेजस्वी भी नजर आ रहे हैं जबकि उनकी बहन अस्पताल के बिस्तर पर थीं।

"बहादुर सैनिकों के कल्याण के लिए सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन फंड में करें अंशदान"
आज सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 01 अणे मार्ग में मुलाकात कर उन्हें सशस्त्र सेना झंडा दिवस का फ्लैग लगाया।

भागलपुर में नीलम हत्याकांड को लेकर विजय सिन्हा ने परिजनों से की मुलाकात, प्रशासन पर जमकर बोला हमला
बिहार के भागलपुर के पीरपैंती में सरेआम एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या मामले में दो नामजद अभियुक्त शेख शकील और जुद्दीन गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा मृतका के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंचे और परिजनों से मिलकर सांत्वना दी।

BJP ने जी-20 को लेकर सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होने पर नीतीश कुमार की आलोचना की
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगले साल भारत में होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए सुझाव मांगने को लेकर केंद्र द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होने के लिए मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की।

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधीः आभूषण की दुकान पर दिनदहाड़े डाला डाका, करोड़ों के जेवरात लेकर हुए फरार
बिहार में समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड के नक्कू स्थान स्थित हीरा ज्वेलर्स में मंगलवार को सशस्त्र अपराधियों ने दिन-दहाड़े डाका डालकर करीब एक करोड़ रुपए मूल्य के जेवरात लूट लिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static