बिहार के आरा में बंद समर्थकों ने तोड़े कार के शीशे, हाथों में कुदाल लेकर सड़कों पर उतरे पप्पू यादव

12/8/2020 11:21:14 AM

पटनाः केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है। बिहार में सुबह से ही इसका असर देखने को मिल रहा है। राज्य मे पूरा विपक्ष भारत बंद समर्थन में उतर गया है। इस बीच बिहार के विभिन्न जिलों में बंद समर्थकों ने ट्रेनों को रोकना शुरू कर दिया है। कई जगहों पर आगजनी कर यातायात को रोक दिया गया है।
PunjabKesari
किसान संगठनों के भारत बंद के समर्थन में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी भी शामिल है। इस दौरान पप्पू यादव के खुद हाथो में कुदाल लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने पटना के डाकबंगला चौराहा को जाम कर दिया और सड़क पर बैठ गए। कृषि कानूनों का विरोध करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यह बिल किसानों को खत्म करने वाला है।
PunjabKesari
भारत बंद के दौरान आरा और जहानाबाद जिले में लोगों ने सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया। आरा में पूर्वी गुमटी के पास बंद समर्थकों ने एक अल्टो कार का शीशा तोड़ दिया। वहीं जहानाबाद के काको मोड़ पर सड़क जाम के दौरान बंद समर्थकों ने कई ट्रकों के टायर की हवा निकाल दी और कृषि बिल के विरोध में नारेबाजी भी की।
PunjabKesari
दूसरी ओर पुलिस मुख्यालय ने आज सभी जिलों के एसपी को अलर्ट किया है। पटना में सभी चौक-चौराहों पर सुबह से ही पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। बंद के दौरान गड़बड़ी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। गोपालगंज में भी भारत बंद को लेकर एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

static