सुपौल में मोटर साइकिल पर लदी 800 बोतल शराब बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

12/2/2021 1:36:34 PM

सुपौलः सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने भारत-नेपाल सीमा से लगे बिहार के सुपौल जिले के आंध्रमथ थाना क्षेत्र से करीब 800 बोतल के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है।

एसएसबी के 45वीं बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी आलोक कुमार ने बुधवार को बताया कि सीमा स्तम्भ संख्या 229/08 के समीप गुप्त सूचना मिली थी कि मोटर साइकिल द्वारा नेपाल प्रभाग से शराब भारतीय प्रभाग मे आने वाली है। जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में कांस्टेबल सुदलाल एस, कप्तान तथा भूपेंद्र सिंह नाका के रवाना होते हुए एक छुपावदार स्थान पर नाका लगाया। काफी देर बीतने के बाद दो मोटर साइकिल नेपाल प्रभाग से एक दूसरे के आगे पीछे आती हुई नजर आई जिसपर पीछे बैग दिखाई दिया।

कुमार ने बताया कि ज्योंही दोनों मोटर साइकिल अंदर भारतीय प्रभाग में प्रवेश किए तो नाका दल द्वारा उन्हें घेरने की कोशिश की गई जिसमें आगे वाली गाड़ी और चालक को पकड़ने में सफलता तो प्राप्त हुई लेकिन पीछे की मोटर साइकिल चालक कम जगह होने के कारण गाड़ी नहीं घूमा पाया और नेपाल प्रभाग में भागने में सफल हो गया। दोनों मोटर साइकिल पर लदे समान को देखने पर 800 नेपाली ब्रांड जब्त किया गया जिसे आंध्रमथ थाना को कारोबारी और दोनों मोटर साइकिल के साथ सुपुर्द किया गया। कारोबारी की पहचान शंभू साह जो मधुबनी बिहार का निवासी के रूप में की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static