Tejashwi Yadav ने कहा- "Agneepath" के माध्यम से युवाओं के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

6/22/2022 11:04:11 AM

 

 

पटनाः राजद नेता एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि अग्निपथ' के माध्यम से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। जिन लोगों की केवल भर्ती रह गई थी, अब उनको फिर से सारी प्रक्रिया करनी पड़ेगी। सबसे बड़ा सवाल है कि 4 साल बाद नौजवान क्या करेंगे? हम नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

अग्निपथ योजना पर तेजस्वी ने कहा कि जिन युवाओं की सिर्फ भर्ती रह गई थी अब उनको भी फिर से पूरी प्रक्रिया दोहरानी पडे़गी। हमने जो 20 सवाल पूछे उनका जवाब तो मिला नहीं। नौजवान अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। मान लीजिए कि जवान बॉर्डर पर खड़ें हैं और दिमाग में तो यही चल रहा होगा कि 4 साल बाद वो क्या करेंगे...? राजद नेता ने कहा कि जो धनसेठ हैं मोदी जी के या भाजपा के वहां चौकीदारी का काम करेंगे? भाजपा के कई नेताओं ने तो स्पष्ट कर ही दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने भी बोला है कि कही नौकरी नहीं मिलेगी तो हम बीजेपी के ऑफिस में चौकीदार की नौकरी देंगे।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि तो ये लोग तो चाहते हैं कि जवानों से अपने कार्यालय की चौकीदारी कराएं, इनकी मानसिकता यही है। ये सरकार लोगों को नौकरी देने आई थी या नौकरी छीनने? 19 लाख रोज़गार भी नहीं दिए। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब युवा की आत्मा मर रही हो तो देश की आत्मा मर रही है। सब जानते हैं कि बेरोज़गारी चरम पर है। मात्र दो संस्थाएं ऐसी हैं जहां सबसे ज्यादा भर्तियां निकलती थी, लेकिन अब रेलवे को प्राइवेट कर दिया और सेना में भी ठेकेदारी प्रथा शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static