Sushil Modi ने कहा- जननायक के आदर्शों के विपरीत काम करने वालों से मिल गए Nitish

1/25/2023 8:42:56 AM

 

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर ने सवर्ण गरीबों को आरक्षण, सामाजिक समरसता और ईमानदारी से लेकर गैर-कांग्रेसवाद तक जितने भी ऊंचे आदर्श स्थापित किए, उन सबके विपरीत नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव काम कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने यहां जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर स्थानीय विद्यापति भवन में आयोजित समारोह में कहा कि कर्पूरी जी ने स्वर्ण जातियों के गरीब लोगों को 3 फीसद आरक्षण दिया था लेकिन नीतीश कुमार उन लोगों के साथ चले गए, जो सवर्ण गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने के मोदी सरकार के निर्णय का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि कर्पूरी जी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलते थे जबकि नीतीश कुमार उन लोगों के साथ हैं, जो श्रीरामचरित मानस और स्वर्ण जातियों की निंदा कर जातीय विद्वेष भड़का रहे हैं। वहीं, उनकी (नीतीश कुमार) की पार्टी के एमएलसी ने देश के शहरों को कर्बला बनाने की धमकी दी, लेकिन वे चुप्पी साधे रहे।

वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी जाने के डर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कोटे के बड़बोले मंत्रियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करते। उन्होंने कहा कि तीन बार मुख्यमंत्री रहने के बावजूद कर्पूरी ठाकुर अपना मकान नहीं बनवा पाए। उनके बैंक खाते में मात्र 887 रुपए मिले। दूसरी तरफ नीतीश सरकार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पटना से दिल्ली तक अरबों रुपए की 53 सम्पत्तियों के मालिक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static