Lalu Yadav को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजने की व्यवस्था करे सरकार: सुशील मोदी

7/6/2022 12:20:09 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार से अस्पताल में भर्ती राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजने की व्यवस्था करने का आग्रह किया।

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राज्य सरकार को लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें तुरंत दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जल्द ठीक होकर घर लौटें। भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और वंचितों की पार्टी होने का दावा करने वाला राष्ट्रीय जनता दल जब 26वां स्थापना दिवस मना रहा है, तब उसे आदिवासी महिला और झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के लिए कुछ बड़ा दिल दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजद को केवल विरोध के लिए विरोध की नीति त्याग कर राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी मुर्मू के समर्थन में आना चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि सन् 2000 में लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि अगर पृथक झारखंड राज्य बना, तो यह उनकी लाश पर बनेगा। बाद में राजनीतिक मजबूरी में उन्होंने बिहार के पुनर्गठन का विधेयक पारित करवाया। उन्होंने कहा कि 21 साल बाद फिर एक अवसर है, जब लालू प्रसाद यादव को राष्ट्रपति के चुनाव में आदिवासी महिला मुर्मू का विरोध करने की नीति पर पुनर्विचार करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static