सुशील मोदी ने कहा- शिवानंद, ललन और शरद यादव के ज्ञापन पर ही लालू परिवार पर कार्रवाई कर रही CBI

5/23/2022 10:19:36 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) रेलवे भर्ती घोटाला मामले में राजद नेता शिवानंद तिवारी, जदयू अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह और पूर्व सांसद शरद यादव के ज्ञापन पर ही पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और दो पुत्री समेत सोलह लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है।

सुशील मोदी ने कहा, 'शिवानंद जी, ललन जी एवं शरद यादव ने 22 अगस्त, 2008 को तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सीबीआई जांच के लिए जो ज्ञापन दिया था, उसी पर सीबीआई ने कार्रवाई की है। लालू जी भूल गए कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और अपराध कभी मरता नहीं है।'

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआई की प्राथमिकी में अभियुक्त पिंटू कुमार जिसे ‘जमीन के बदले नौकरी' घोटाले में पश्चिमी रेलवे, मुंबई में वर्ष 2008 में नौकरी मिली थी, के पिता विष्णु देव राय और उसके भाई ब्रजनंदन राय ने सीवान के ललन चौधरी और गोपालगंज के हृदयानंद चौधरी को पटना की कीमती जमीन रजिस्ट्री कर दी। उन्होंने कहा कि क्या संयोग है कि ललन और हृदयानंद दोनों को एक ही दिन यानी 29 मार्च, 2008 को जमीन रजिस्ट्री की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static