गांधी मैदान विस्फोट मामले में आया फैसला "सत्य की जीत": डॉ. संजय जायसवाल

10/29/2021 11:11:19 AM

पटनाः बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने वर्ष 2013 में गांधी मैदान बम विस्फोट मामले में आए फैसले को सत्य की जीत बताया। उन्होंने कहा कि इस फैसले से जिहादी और अराजक तत्वों के बीच यह स्पष्ट संदेश गया है कि इस देश में गुनाह करने वालों को कोई नहीं बचा सकता। 

"इस देश में गुनाह करने वालों को कोई नहीं बचा सकता" 
डॉ. जायसवाल ने इस निर्णय के लिए गुरुवार को न्यायालय का आभार जताते हुए कहा कि हुंकार रैली के दौरान सिलसिलेवार बम विस्फोट मामले में न्यायालय के आए फैसले ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि झूठ और दुष्प्रचार के सहारे कभी भी सत्य को दबाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि इस फैसले से जिहादी और अराजक तत्वों के बीच यह स्पष्ट संदेश गया है कि इस देश में गुनाह करने वालों को कोई नहीं बचा सकता।

"विस्फोट की यादें बिहारवासियों के जेहन में ताजा हैं"
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 27 अक्टूबर 2013 को गांधी मैदान में हुए सिलसिलेवार विस्फोट की यादें अभी बिहारवासियों के जेहन में ताजा है। कांग्रेस की सरकार में आतंकियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ था, यह कांड उसका जीवंत प्रमाण है। आतंकियों के प्रति कांग्रेस सरकार के लुंज-पुंज रवैये ने उनकी हिम्मत को इतना बढ़ाया हुआ था कि उन्होंने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लाखों लोगों के बीच खुलेआम मारने की साजिश को अंजाम देने तक का प्रयास कर दिया था।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा नेताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि यदि यह रैली भाजपा की बजाए कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी की होती तो उस दिन बिहार में कैसा कोहराम मचता इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। गौरतलब हो कि उस दिन गांधी मैदान के भीतर और बाहर लाखों लोग जुटे हुए थे और ब्लास्ट के बाद भयानक भगदड़ मचने की आशंका उत्पन्न हो चुकी थी लेकिन पीएम मोदी ने पूरे धैर्य के साथ अपना भाषण दिया और कार्यक्रम के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से शांति से निकलने की अपील की, जिसे सर माथे पर लेते हुए भाजपा के सभी अनुशासित कार्यकर्ता धीरे-धीरे अपने घरों की तरफ निकल गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static