सभी विपक्षी दल एकजुट भी हो जाए तो लोकसभा चुनाव में BJP को कोई फर्क नहीं पड़ेगा: भानू प्रताप सिंह

6/7/2023 11:11:41 AM

 

समस्तीपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु और उद्यम राज्य मंत्री भानू प्रताप सिंह ने कहा है कि देश की विपक्षी दल चाहे जितना भी एकजुट हो जाए, साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

भानू प्रताप सिंह ने मंगलवार को समस्तीपुर में केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर पार्टी द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और नरेंद्र मोदी का विश्व मे डंका बज रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता को मजबूत करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आज चारा घोटाले के लिए चर्चित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) जैसी पार्टी के साथ गठबंधन कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे है।

वहीं केंद्रीय मंत्री भानू प्रताप सिंह ने कहा कि 2024 के चुनाव को देख कर सारा विपक्ष एक हो रहा है तो समझना चाहिए कि भाजपा एक ताकतवर दल बन गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौ सालों में गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों के लिए जो काम किया है, वह एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो चुनावी वादा किया था कि राम मंदिर बनाएंगे, धारा 370 हटाएंगे इन सब वादों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static