गया में शिक्षा जगत शर्मसार, विद्यालय प्रबंधन ने 8वीं के छात्र को बेरहमी से पीटकर उतारा मौत के घाट

2/17/2022 12:50:18 PM

गयाः बिहार के गया जिले से शिक्षा जगत को शर्मसार करने वाली सनसनीखेज खबर आ रही है। विद्यालय प्रबंधन ने जल्लाद की तरह एक बच्चे की जान ले ली। पूरा मामला गया के जीडी गोयनका स्कूल का है।

PunjabKesari

गया पटना मार्ग पर रसलपुर गांव के नजदीक स्थित जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र कृष प्रकाश के तथाकथित बेरहमी से पिटाई के बाद मौत हो गई। इस घटना के बाद जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल प्रबंधन पर कृष प्रकाश के परिजनों ने एफ आई आर दर्ज स्थानीय थाने में करवाया है। कृष प्रकाश के परिजनों ने बताया कि आज स्कूल से लौटने के क्रम में अचानक विद्यालय में 4 छात्रों को बुलाया गया, जहां सभी छात्रों की बेरहमी से पिटाई की गई। इस घटना के बाद वापस बस में लौटने के क्रम में आठवीं कक्षा का छात्र कृष प्रकाश की मौत हो गई। कृष का भाई भी छात्रों की पिटाई के वक्त मौजूद था। मृतक का भाई ने बताया कि छात्रों की हो रही पिटाई से बच्चे चिल्ला रहे थे। बस में बैठने के बाद कृष कुमार गुस्से से लाल था, लेकिन कुछ भी बोल नहीं पा रहा था।

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि कभी भी किसी से भी अनायास बातचीत नहीं करता था। अत्यंत सीधा और सरल स्वभाव का कृष प्रकाश की बेरहमी से पिटाई के बाद उसकी मौत हो जाने के बाद जी डी गोयनका विद्यालय प्रबंधन सकते में आ गया है। मामले को दर्ज कर पुलिस छात्र की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की जांच के लिए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर 14 वर्षीय आठवीं कक्षा का छात्र कृष की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। आज अहले सुबह कृष प्रकाश हंसते खेलते स्कूल गया था, लेकिन परिवार वालों को क्या पता था कि वापस उसकी लाश आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static