सारण में लूट व डकैती के दर्जनों कांडों का उछ्वेदन, दो कुख्यात समेत 4 अपराधी गिरफ्तार

1/4/2022 12:26:11 PM

छपराः बिहार में सारण जिला पुलिस ने दस से अधिक लूट एवं डकैती के मामलों का उछ्वेदन करते हुए दो कुख्यात अपराधी समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि जिले में गत दिनों बनियापुर, मढौरा एवं खैरा थाना अंतर्गत डकैती, जलालपुर स्थित सीएसपी लूट, इसुआपुर पेट्रोल पंप लूट तथा बनियापुर पिकअप वैन लूट कांड का उछ्वेदन करते हुए चार अपराधियों को एक पिस्टल, कुछ कारतूस एवं चार मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों के पास से 400 ग्राम चांदी, 27 ग्राम स्वर्णाभूषण, 65000 रुपए नगद और एक मोटरसाइकिल की बरामदगी की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में भेल्दी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी डब्लू सिंह, गोल्डेन सिंह मढ़ौरा थाना क्षेत्र के दो ओल्हनपुर गांव निवासी राकेश नटृ उफर् पंडित नटृ तथा मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी सुनील कुमार शामिल है। पूछताछ में अपराधियों ने बनियापुर थाना क्षेत्र के शहाबुद्दीन भिटठी, खबसी, मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बहुआरा ,खैरा थाना क्षेत्र सहित अन्य कई डकैती के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

गिरफ्तार अपराधियों में से डब्लू सिंह पर बनियापुर और जलालपुर थाना क्षेत्र में वही राकेश नटृ और गोल्डेन सिंह पर सारण जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में डकैत के मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर उनके अन्य सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static