नाइस 2024 के साथ एसीएडी 2024 में समृद्धि सलगांवकर की धाक, ACAD सीनियर श्रेणी में वेल्लोर के वेंकटेशन पी बने राष्ट्रीय विजेता

Friday, Aug 02, 2024-10:56 PM (IST)

Patna News: बीसीएम आर्य स्कूल, लुधियाना के 12वीं के छात्र भागर्व विनायक ने ए क्लू ए डे (ACAD) क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट 2024 ने जुलाई महीने की प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान हासिल किया है। यही नहीं, उन्होंने कुल 47,270 अंक बटोरे हैं जो जुलाई महीने में एसीएडी, एसीएडी प्लस और एसीएडी सीनियर श्रेणी में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों के अंक में सबसे ज्यादा है।

ACAD के शीर्ष तीन राष्ट्रीय विजेता इस प्रकार हैं-
रैंक-1: भार्गव विनायक (BCM आर्य मॉडल स्कूल, लुधियाना)
रैंक-2: धैर्य पांडे (डॉन बॉस्को एकेडमी, पटना)
रैंक-3: श्रृद्धा श्री (सेंट माइकल्स हाई स्कूल, पटना)

ACAD प्लस श्रेणी में, गोवा डेंटल कॉलेज की समृद्धि सालगांवकर ने राष्ट्रीय विजेता के रूप में फिर धाक जमाई है। एसीएडी में परचम लहराने के साथ-साथ वो नेश्नल इंटर कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपिडिशन (NICE 2024) में भी अपनी काबीलियत का लोहा मनवा रही हैं। एक तरफ वो नाइस 2024 के वेस्ट जोनल राउंड में अपनी जगह बना चुकी हैं, वहीं दूसरी तरफ एसीएडी सीनियर में शानदार परफॉर्मेंस के दम पर क्रॉसवर्ड पर अपनी मजबूत पकड़ भी बनाने में कामयाब हो रही हैं।

ACAD प्लस के शीर्ष तीन राष्ट्रीय विजेता इस प्रकार हैं-
रैंक-1: समृद्धि सालगांवकर (गोवा डेंटल कॉलेज)
रैंक-2: श्याम कृष्ण शेनॉय (वर्जीनिया टेक, अमेरिका)
रैंक-3: आर्यन सिंह (IIT कानपुर)

जहां ACAD और ACAD प्लस में पिछले महीने के विजेताओं ने ही आपस में पायजान की फेर-बदल की है, वहीं ACAD सीनियर की लीडरबोर्ड में नई प्रतिभाएं देखने को मिल रही हैं।
PunjabKesari
ACAD सीनियर के शीर्ष तीन राष्ट्रीय विजेता इस प्रकार हैं:
एसीएडी सीनियर राष्ट्रीय विजेता-

रैंक-1: वेंकटेशन पी (वेल्लोर)
रैंक-2: एस वेंकटेश (नई दिल्ली)
रैंक-3: मनोहर कोलेनकन नारायण राव (बैंगलोर)
एसीएडी का ग्रैंड फिनाले नवंबर-दिसंबर 2024 में आयोजित होगा, जिसमें सालभर अपनी क्रॉसवर्ड दक्षता का परिचय देते हुए मासिक संस्करणों में जीत हासिल करने वाले प्रतिभागियों के बीच मुकाबला होगा और एसीएडी 2024 की विजेता ट्रॉफी हासिल करने का अवसर मिलेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static