नीलम देवी हत्याकांड को लेकर सम्राट चौधरी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- सरकार का इकबाल हो चुका खत्म

12/8/2022 11:43:13 AM

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने भागलपुर में हुई नीलम यादव की निर्मम हत्या के मामले में नीतीश सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है और लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल हो गया है। नीलम यादव की हत्या आपराधिक नही बल्कि आतंकवादी से जुड़ा मामला है। इसकी जांच एनआईए या उच्च एजेंसी से करवानी चाहिए।

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का सुशासन पूरी तरह फेल साबित हो गया है, जिस तरह अपराधियों ने आतंकवादी की तरह भागलपुर में नीलम यादव की नृशंस हत्या कि इससे स्पष्ट होता है कि नीतीश कुमार के सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि दूसरा सबसे महत्वपूर्ण बात कि जिस तरह से घटना घटी यह लगता है कि आतंकवादी और पीएफआई से जुड़ा हुआ मामला है। इस घटना की पूरी तरह जांच होनी चाहिए।

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिस तरह से एसपी ने बयान दिया की हत्या पैसे के लेनदेन के मामले में हुई झगड़े की वजह से नहीं। परंतु इस तरह का अपराधिक घटना सरेआम घटी हैं। इससे यह प्रतीत होता है कि इसको अपराधिक नहीं बल्कि आतंकवादी घटना की तरह लेते हुए इसकी जांच एनआईए या बड़ी एजेंसी से करवाने की जरूरत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static