"लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के काले पहाड़ बना कर जेपी के आदर्शों को किया कलंकित" सम्राट चौधरी का हमला

Saturday, Oct 12, 2024-12:50 PM (IST)

पटना: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर पटना के आयकर चौराहे पर उनकी आदमकद प्रतिमा को माल्यार्पण किया। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार जेपी के आदर्शों पर चल रही है। साथ ही उन्होंने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू जैसे लोगों ने जेपी के आदर्शों को कलंकित किया है और सत्ता मिलते ही करप्शन में डूब गए। उसी कांग्रेस की गोद में बैठ गए, जिसके कुशासन से लड़ते हुए आगे बढ़े ।

"लालू प्रसाद कभी बिहार का भला नहीं कर सकते"
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद कभी बिहार का भला नहीं कर सकते। इन्होंने बिहार में 15 साल के अपने राज में चारा घोटाला से अलकतरा घोटाला तक भ्रष्टाचार के काले पहाड़ बना कर जेपी के आदर्शों को कलंकित किया। आज रेलवे की नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में लालू परिवार के आधा दर्जन लोग अभियुक्त हैं और जमानत पर हैं। 

"मोदी जी और नीतीश कुमार जी ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध अपनाई जीरो टॉलरेंस की नीति"
सम्राट चौधरी ने कहा कि माननीय मोदी जी और नीतीश कुमार जी उन हजारों लोगों में हैं, जिन्होंने कांग्रेस की तानाशाही और उसके भ्रष्टाचार के विरुद्ध जेपी आंदोलन में बड़ी भूमिका निभायी। इनके नेतृत्व में सत्ता मिलने पर एनडीए ने लोकतंत्र को मजबूत किया, पंचायतों में दलितों-पिछड़ों को आरक्षण दिया और भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई। उपमुख्यमंत्री चौधरी ने कहा कि एनडीए सरकार ने सुशासन, विकास और गरीबों की सेवा के मार्ग पर चल कर जेपी को सच्ची श्रद्धांजलि दी। हम आगे भी जेपी के सपनों को धरातल पर उतारने में लगे रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static