व्यवसायी के घर हुए डकैती कांड का उद्भेदन, नौ अपराधी गिरफ्तार; नगदी, जेवरात और हथियार बरामद

Thursday, Jul 25, 2024-05:35 PM (IST)

राजगीर: बिहार में नालंदा रजिला की सोहसराय थाना पुलिस ने सोहडीह मुहल्लाल में पिछले 10 जुलाई को व्यवसायी के घर हुए डकैती कांड का उद्भेदन करते हुए नौ अपराधियों को लूटे गए रुपए, सोना चांदी के जेवरात, हथियार और कारतूस के साथ गिफ्तार कर लिया। 

नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहडीह मोहल्ला निवासी व्यवसायी अनिल कुमार के घर में 10 जुलाई की रात हथियार के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना का उद्भेदन करने के लिए बनाए गए टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना और उसके सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन लोगों के पास से 8 लाख 80 हजार रुपये, 179 ग्राम सोना, तीन किलो 700 ग्राम चांदी, डकैती में इस्तेमाल की गई कार, दो देशी कट्टा और 10 कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने सोहसराय के अलावा बिहार थाना क्षेत्र में मुरौरा और अन्य थानों में भी डकैती की वारदातों को स्वीकार किया है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मुख्य सरगना झारखंड के धनबाद निवासी शंकर डोम उर्फ शंकर राम, पटना जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बेलथान निवासी गौतम कुमार सिंह, माधवपुर निवासी कुणाल कुमार यादव, नया टोला निवासी रोहित कुमार सिंह, बुढ़रा निवासी शक्ति कुमार, बालाकांत उर्फ छोटू, अथमलगोला थाना के अलीपुर गांव निवासी आकाश कुमार, बाढ़ थाना क्षेत्र के दयाचक निवासी शंभू कुमार साह और गुलाब बाग निवासी सौरभ कुमार उर्फ बलराम कुमार शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static