"गुणवत्ता पूर्वक पुल बनते तो यह हादसे नहीं होते", राजद MLA ने कहा- बिहार में पुल बनाने में जो चोरी हुई है...

Thursday, Aug 01, 2024-02:38 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पुल गिरने के मामले में विपक्ष को बिहार को बदनाम करने का दोषी बनाए जाने पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में पुल बनाने में जो चोरी हुई है, अगर विपक्ष ने कह दिया तो इसमें सत्ता पक्ष को दिक्कत क्यों हो रही है?

'दूध की रखवाली बिल्ली से नहीं कराया जाता है'
भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में पुल निर्माण में लूट हुई है और सत्ता पक्ष में ऊपर से लेकर नीचे तक इस लूट का हिस्सा की बात है। पुल गिरने की घटना की जांच निगरानी विभाग द्वारा कराए जाने पर राजद विधायक ने कहा कि निगरानी विभाग की जांच क्या सही होगी? दूध की रखवाली बिल्ली से नहीं कराया जाता है, निगरानी विभाग भी सरकार का महकमा है। सरकार जो आदेश देगी उसी अनुसार जांच का रिपोर्ट सामने आएगा। विभाग ने चोरी किया है कोई कह रहा है तो उन्हें दुख क्यों लग रहा है? गुणवत्ता पूर्वक पुल बनते तो यह हादसे नहीं होते।

'स्मार्ट मीटर लगाने के नाम से कंपनियों से अरबों रुपए की डील कर चुके हैं सीएमडी'
वहीं, भाई वीरेंद्र ने बिजली स्मार्ट मीटर को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि बिहार में स्मार्ट मीटर की कोई आवश्यकता नहीं थी। पहले के भी मीटर सही थे। बिजली विभाग के कमांडर संजीव हंस को छूट दिया गया है लूट का। बिजली विभाग के सीएमडी संजीव हंस स्मार्ट मीटर लगाने के नाम से कंपनियों से अरबों रुपए की डील कर चुके हैं। स्मार्ट मीटर लगाने का जो तुगलकी फरमान सरकार ने जारी किया है उसे रोके, जिन लोगों को स्मार्ट मीटर लगाना है, उन्हीं को लगाए।

'महागठबंधन को हराने के लिए सम्राट को मौका दिया था..'
भाजपा के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल को लेकर राजद विधायक ने कहा कि बिहार बीजेपी को मजबूत करने के लिए पहले सम्राट चौधरी भी प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए थे। महागठबंधन को हराने के लिए सम्राट को मौका दिया गया था, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर बीजेपी ने सम्राट चौधरी को यूज एंड थ्रो कर दिया। नए अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का भी 2025 के बाद यही हाल होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static