नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का Video Viral तो Pappu Yadav के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

2/14/2023 5:45:49 PM

पटनाः बिहार के हाजीपुर जिले से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक कहता है कि मन कर रहा है कि सुपारी लेकर महाशिवरात्रि के मौके पर नित्यानंद को 2 गोली मार दें। वहीं जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव के काफिले में एक वाहन बिहार के बक्सर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

शिवरात्रि पर नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का Video Viral
बिहार के हाजीपुर जिले से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक कहता है कि मन कर रहा है कि सुपारी लेकर महाशिवरात्रि के मौके पर नित्यानंद को 2 गोली मार दें। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

बिहार: Pappu Yadav के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, JAP जिलाध्यक्ष सहित दो घायल
जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव के काफिले में एक वाहन बिहार के बक्सर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए हैं।

औरंगाबाद में यात्रा के दौरान उत्साहित दिखे लोग, तभी CM पर छिटककर आया कुर्सी का टुकड़ा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को नीतीश कुमार औरंगाबाद में समाधान यात्रा पर थे। इसी बीच अचानक उनके ऊपर एक प्लास्टिक की कुर्सी का टुकड़ा छिटककर आ गया।

CM नीतीश पर छिटककर आए कुर्सी के टुकड़े के बाद सतापक्ष-विपक्ष ने कही ये बात
बिहार के औरंगाबाद जिले में समाधान यात्रा के दौरान उत्साह में नारेबाजी कर रहें कुछ बच्चे सीएम को देखने के लिए कुर्सी पर चढ़ गए थे। इसी स्थिति में कुर्सी का एक टुकड़ा उछलकर सीएम पर आ गया। वहीं इस पर राजद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि यह घोर निंदनीय है। हम इसकी निंदा करते है और जो ऐसा कृत किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

सुशील मोदी ने भी आनंद मोहन की रिहाई की मांग की
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जब राजीव गांधी की हत्या में दोषी पाए गए लोगों को रिहा किया जा सकता है तब पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई भी संभव है। इसके लिए राज्य सरकार को कानून का पालन करते हुए गंभीरता से पहल करनी चाहिए।

मांझी ने रामायण की पंक्तियों को लेकर उठाए सवाल
श्रीरामचरितमानस को लेकर पहले भी विवाद होता रहा है, लेकिन वर्तमान में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर रामचरितमानस पर सवाल उठाए है। इस बार उन्होंने रामायण की कुछ पंक्तियों को लेकर सवाल उठाए हैं।

बिहार की सरकार में सभी लोग समझदार...मेरा प्रयास राजभवन को लोकभवन में तब्दील करना होगाः आर्लेकर
मेरा प्रयास बिहार के राजभवन को लोकभवन में तब्दील करने का होगा, जहां तक लोगों की पहुंच सुगम हो। ये उक्त बातें बिहार के नए राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कही। राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर ने नीतीश कुमार नीत गैर-भाजपा सरकार के साथ टकराव की किसी भी संभावना से इनकार किया। 

CM नीतीश ने मुजफ्फरपुर में विकास योजनाओं का लिया जायजा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 'समाधान यात्रा' के क्रम में मुजफ्फरपुर जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया।

"समाधान यात्रा": CM नीतीश ने मुजफ्फरपुर में की समीक्षात्मक बैठक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में मुजफ्फरपुर जिले में विभिन्न विभागों द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों की प्रगति के संबंध में समाहरणालय सभाकक्ष में समीक्षात्मक बैठक की। 

नेपाल से आने वाले पानी को नियंत्रित करने के लिए बिहार में होगा काम: CM नीतीश
 उत्तर बिहार को बाढ़ की विभीषिका से निजात दिलाने के लिए प्रतिबद्ध मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यदि नेपाल से आने वाले पानी को नियंत्रित करने के लिए वहां सरकार काम नहीं करेगी तो राज्य सरकार इस दिशा में अपने क्षेत्र में काम करवाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static