JDU MLC के ठिकानों पर IT का छापा तो ललन सिंह ने कुशवाहा को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

2/7/2023 5:53:28 PM

पटनाः बिहार के आरा जिले में जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी राधा चरण साह के घर पर इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने छापेमारी की। वहीं जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह( Lalan Singh)  ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अब पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष नहीं हैं। वह अब केवल जदयू(JDU) के एमएलसी(MLC)हैं। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

उपेंद्र कुशवाहा अब JDU के संसदीय बोर्ड अध्यक्ष नहीं, वे केवल पार्टी के MLC: ललन सिंह
जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह( Lalan Singh)  ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अब पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष नहीं हैं। वह अब केवल जदयू(JDU) के एमएलसी(MLC)हैं। साथ ही कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अगर पार्टी में मन से रहेंगे तो पार्टी के शीर्ष पद पर फिर से गतिहीन हो सकते हैं।

JDU MLC राधा चरण साह के ठिकानों पर Income Tax का छापा
 बिहार के आरा जिले में जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी(MLC) राधा चरण साह के घर पर इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने छापेमारी की। आज यानी मंगलवार की सुबह-सुबह इनकम टैक्स की टीम एसएसबी (SSB) के साथ पहुंची। वहीं उनके करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Samadhan Yatra: CM नीतीश ने मुंगेर में विकास योजनाओं का लिया जायजा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज समाधान यात्रा के क्रम में मुंगेर जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने जमालपुर प्रखंड के गुलालपुर में धूसर जल प्रबंधन इकाई का निरीक्षण किया। 

कुशवाहा के अलग से बैठक बुलाए जाने के सवाल पर नीतीश बोले- "इन सब चीजों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं"
बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के शीर्ष नेता नीतीश कुमार ने जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के अलग से बैठक बुलाए जाने के लिए लिखे गए पत्र को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। 

कुशवाहा के पत्र को लेकर JDU नेता ने साधा निशाना
बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा (Umesh Singh Kushwaha) ने पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के पत्र को लेकर उन पर निशाना साधाते हुए कहा कि जो खुद जदयू को कमजोर करने की ‘डील' में जुटे हैं, वही उसे ‘बचाने' की बात कर रहे हैं।  

सुशील मोदी का आरोप- अडाणी मामले में दोहरा रवैया अपना रही है कांग्रेस
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस पर उद्योगपति गौतम अडाणी के मामले में दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि संसद में चर्चा करने के बजाय वह सदन को बाधित कर रही है।

NIA का दावा- PFI का एक और संदिग्ध कार्यकर्ता गिरफ्तार
राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने सोमवार को बिहार के पूर्वी चंपरण जिले से प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के एक और संदिग्ध कार्यकर्ता को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

"JDU नीतीश कुमार की पार्टी नहीं" कुशवाहा के इस बयान पर भड़के उमेश
बिहार जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) द्वारा दिए गए बयान कि जदयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भड़क गए। उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की इतनी हैसियत नहीं बची है कि वह वार्ड सदस्य का भी चुनाव जीतकर दिखाएं, ये मेरा उनको चैलेंज है।

चेक बाउंस मामला: MLA बीमा भारती की बढ़ी मुश्किलें, गैर जमानतीय वारंट जारी
बिहार में पटना व्यवहार न्यायालय की एक अदालत ने चेक बाउंस मामले में विधायक बीमा भारती के खिलाफ उनकी उपस्थिति के लिए गैर जमानतीय वारंट जारी किया।  

दरभंगा में हत्या के मामले में 2 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, 20-20 हजार रूपए अर्थदंड
बिहार में दरंभंगा जिले की सत्र अदालत ने मंगलवार को हत्या के एक मामले में 2 लोगों को सश्रम आजीवन कारावास और बीस-बीस हजार रूपए  अर्थदंड की सजा सुनाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static