5 जुलाई को हाजीपुर में किया जाएगा रामविलास पासवान की प्रतिमा का अनावरणः चिराग पासवान

7/3/2022 6:32:50 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): आगामी 5 जुलाई को स्वर्गीय रामविलास पासवान का जयंती दिवस है। इसको लेकर लोजपा रामविलास की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं मेरे पिता मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं, इस लिए विपरीत परिस्थितियों में भी जनता का समर्थन मिल रहा है।

चिराग पासवान ने कहा कि पिछले साल अपने पिता के जन्मदिन पर आशीर्वाद यात्रा निकाली और इस बार बिहार के हर जिले में स्वर्गीय राम विलास पासवान की प्रतिमा लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को निर्णय लिया था कि हमारे नेता की प्रतिमा हर जिले में लगेगी। जिसकी शुरुआत उनके कर्मभूमि हाजीपुर से होगी। रामविलास पासवान के जन्मदिवस पर 5 जुलाई को हाजीपुर में प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। साथ ही पुण्यतिथि पर उनके पैतृक गांव 8 अक्टूबर को इसी तरीके से प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। इस दौरान बिहार के अनेकों जिलों में इसी तरीके से कार्यक्रम करके नेता आदरणीय रामविलास पासवान की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

चिराग पासवान ने आगे कहा कि हम लोगों ने तमाम दल के नेताओं को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है। उनके द्वारा लिखे गए पत्र के माध्यम से सभी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और पूरी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है जो आना चाहे आ सकता है। हर जिले के जिले वासियों को भी आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर नेता प्रतिपक्ष तक को आमंत्रण दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static