नित्यानंद को लेकर दिए तेजस्वी के बयान पर गरमाई सियासत, BJP बोली- बंद होने वाली है लालू परिवार की दुकान

7/19/2022 11:00:53 AM

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को दावा किया कि भाजपा नेता नित्यानंद राय ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल होने से पहले उनकी पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष पत्रकारों के उस सवाल पर जवाब दे रहे थे जिसका संबंध राजग की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की तुलना एक मूर्ति से करने से जुड़ा था। 

मंत्री बनने से पहले RJD में शामिल होने चाहते थे नित्यानंदः तेजस्वी 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुर्मू के प्रति उनकी कोई दुर्भावना नहीं थी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यशवंत सिन्हा का समर्थन कर रही है, क्योंकि वह मुखर हैं और उनसे केंद्र में सरकार पर कुछ नियंत्रण रखने की उम्मीद की जा सकती है। जब तेजस्वी का ध्यान इस ओर खींचा गया कि नित्यानंद राय ने भी मुर्मू के बारे में उनकी टिप्पणी की आलोचना करते हुए एक बयान जारी किया है, तो राजद नेता ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘‘उनके बारे में बात मत करें। मंत्री बनने से पहले वह मुझसे मिले थे और मेरी पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी।'' 

लालू परिवार की दुकान बंद होने वाली हैः निखिल आनंद 
भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव द्वारा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के खिलाफ की गई टिप्पणी को अनर्गल प्रलाप बताते हुए उसका कड़ा प्रतिवाद किया है। आनंद ने कहा की जब तेजस्वी को अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ रहा है, तो समझ लेना चाहिए कि परिवार की दुकान बंद होने वाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि नित्यानंद राय के राजनीति में बढ़ते कद को देखकर तेजस्वी यादव को घबराहट हो रही है। लालू परिवार कभी नहीं चाहता कि यादव समुदाय का कोई व्यक्ति उनके परिवार से बाहर केंद्र या राज्य में मंत्री बने अथवा किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री बने।

आनंद ने कहा कि जब नित्यानंद राय ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी तब तेजस्वी यादव बहुत छोटे रहे होंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अपनी उम्र, अनुभव और हैसियत का अंदाजा नहीं है, इसीलिए वे अनर्गल प्रलाप करके सुर्खियां बटोरना चाहते हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पहले उन्होंने द्रौपदी मुर्मू जी का अपमान किया अब नित्यानंद राय जी के बारे में झूठ बोलकर चरित्र हनन कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static