राम मंदिर के खुलने की तारीख का ऐलान होते ही गरमाई सियासत, पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी का दौर शुरू

1/6/2023 4:59:01 PM

पटनाः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर के खुलने की तारीख का ऐलान कर दिया है। शाह ने कहा कि अगले साल 1 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर खुल जाएगा। शाह ने यह बात गुरुवार को त्रिपुरा में कही। इसके साथ ही राजनीति भी तेज हो गई है । जदयू ने कहा है कि राम मंदिर के का उद्घाटन हम स्वागत करते हैं, लेकिन सत्ता में आने से पहले आप रोजगार के मुद्दे पर सरकार में आए थे, वह लोगों को कब मिलेगा ?

यह भी पढ़ेंः- बिहार बजट सत्र के बाद विपक्षी एकता के लिए देशव्यापी यात्रा कर सकते हैं Nitish Kumar

भारत के रोम रोम में है रामः भाजपा
वहीं इसको लेकर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि हम हे राम में विश्वास करते हैं, जय श्रीराम में नहीं, हमारे हृदय में राम है,पत्थर अनुमान मंदिरों में नहीं। जगदानंद सिंह ने कहा कि श्री राम न तो अयोध्या में है और ना ही लंका में बल्कि श्री राम शबरी की कुटिया में आज भी मौजूद है। जगदानंद सिंह के बयान पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि भारत के रोम रोम में राम है और इस देश का दुर्भाग्य था कि राम के जन्म भूमि में भी इनका मंदिर नहीं है और उसका आप द्विअर्थी शब्दों में विरोध कर रहे हैं, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ेंः- ट्रेन मे यात्री की पिटाई करने के मामले में समस्तीपुर मंडल के 2 टीटीई निलंबित, टिकट चेकिंग के दौरान हुई थी कहा सुनी

बता दें कि भाजपा ने राम मंदिर के खुलने के तारीखों का ऐलान कर अभी से ही लोकसभा चुनाव का पहला ब्रह्मास्त्र छोड़ दिया है। इसके अलावा भी भाजपा के पास कई ऐसी चीज़ें हैं, जिसको चुनावी मुद्दे के तौर पर भाजपा इस्तेमाल कर सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static