बिहार में डिप्टी CM के बंगले पर सियासी घमासान, भाजपा ने तेजस्वी पर लगाया कीमती समान उखाड़ ले जाने का आरोप

Monday, Oct 07, 2024-02:39 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बंगला छोड़ने पर सियासत शुरू हो गई है। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को उपमुख्यमंत्री का बंगला खाली कर दिया। जिसके बाद बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नेता प्रतिपक्ष अपने साथ बंगले का कीमती समान भी ले गए हैं।

"AC के साथ बाथरूम में लगे नल भी ले गए" 
बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकारी संपत्ति की लूट की गई है। तेजस्वी यादव अपने साथ नये सोफे लेते गये और टूटे सोफे लाकर रख दिया है। इसके साथ ही बंगले की AC भी लेते गये हैं। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि बंगले से हाइड्रोलिक बेड, ड्रेसिंग टेबल का महंगा शीशा और इसके साथ ही बाथरूम में लगे नल भी गायब हैं। साथ ही बैडमिंटन कोर्ट के कारपेट और फाउंटेन के लाइट्स को भी उखाड़ लिया गया है। इसके अलावा जिम के सभी सामानों को यहाँ से तेजस्वी यादव अपने साथ ले गए हैं।

 गौरतलब है कि अब यह आवास वर्तमान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है। सम्राट चौधरी विजयदशमी को इस बंगले में शिफ्ट होने वाले है । बता दें कि लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, सांसद मीसा भारती समेत सभी लोगों को लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से 1-1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static