भागलपुर: पुलिस की पिटाई से इंजीनियर की मौत मामले में थानाध्यक्ष निलंबित

10/26/2020 5:51:29 PM

 

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले में पुलिस पिटाई से एक इंजीनियर की हुई कथित मौत के सिलसिले में वहां के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

नवगछिया की पुलिस अधीक्षक स्वपना जी मेश्राम ने जानकारी देते हुए बताया कि इस क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष कुमार का महंत चौक पर बैरियर हटाने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाने की बजाय आशुतोष कुमार की थाने ले जाकर जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि पिटाई से तबीयत बिगड़ने पर उसे नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं मेश्राम ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों ने थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और अन्य 4 अज्ञात पुलिसकर्मियों के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया गया। इसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को तत्काल प्रभाव से सोमवार को निलंबित किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कुछ अज्ञात पुलिस कर्मियों की संलिप्तता की जांच नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक से करवाई जा रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, जिलाधिकारी द्वारा प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी की देखरेख में मृतक के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया गया है और इसके पारदर्शिता के लिए वीडियोग्राफी करवाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

static