जन सुराज यात्रा के दौरान PK का CM पर तंज, कहा- नीतीश पेंडुलम की तरह कमल व लालटेन के बीच झूलते रहते हैं

11/20/2022 5:38:03 PM

पूर्वी चंपारणः चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपने जन सुराज पदयात्रा पर निकले हुए है। इस पदयात्रा के 50वें दिन की शुरुआत पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर प्रखंड के उत्तरी नोनिया पंचायत स्थित जन सुराज पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। इसके बाद पदयात्रा का हुजूम दक्षिणी नोनिया पंचायत पहुंचा, जहां पर प्रशांत किशोर समेत सभी पदयात्रियों का लोगों ने भव्य स्वागत किया व कुछ दूरी तक पदयात्रा का हिस्सा बनें।

PunjabKesari

प्रशांत किशोर ने इनारवा भर पंचायत में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जन सुराज पदयात्रा के माध्यम से 50वें दिन 550 किलोमीटर से अधिक पैदल चलकर आप लोगों के पास आए हैं, जिस माटी,राज्य से आते हैं, वहां के लोगों की दुर्दशा को साथ मिलकर दूर करने का संकल्प हैं। जन सुराज पदयात्रा में गांव-गांव पैदल चलकर आप सभी से मिल रहे हैं ताकि आपकी तकलीफों को महसूस कर उसे दूर करने का प्रयास किया जा सकें। बता दें कि आज जन सुराज पदयात्रा का हुजूम उत्तरी नोनिया से शुरू होकर दक्षिणी नोनिया, इनारवाभर, सतहा, नाउवाडीह, परसौनी, बलुआ, अमवा निजामत, इंग्लिश, कोटवा, बरकुरवा, सोनोवाल, दक्षिण पट्टी, तेजपुरवा, गुजरौलिया, अरेराज प्रखंड के गुजरौलिया, ममरखा, पचरुकिया होते अरेराज प्रखंड के मलाही में रात्रि विश्राम के लिए पहुंची।

PunjabKesari

गलत वोट और शराबबंदी का हर्जाना आप अपनी जेब से भर रहे हैं: पीके
प्रशांत किशोर ने नौवाडीह पंचायत के सताहा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी की वजह से नीतीश कुमार बिहार की जनता से यूपी के मुकाबले डीजल प्रति ₹9 लीटर ज्यादा वसूल रहें हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी आपसे पेट्रोल का दाम ₹100 लेते हैं, लेकिन बिहार में आपको पेट्रोल पर ₹13 प्रति लीटर ज्यादा देने पड़ते हैं। जिस पर नीतीश जी का तर्क है कि शराबबंदी की वजह से ये बढ़े हुए दामों का असर जनता की जेबों पर पड़ रहा है और वो भी तब जब बिहार में शराब की धड़ाके से होम डिलीवरी हो रही हैं। जब बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से विफल है, उसके बावजूद लोगों को शराबबंदी का हर्जाना पेट्रोल-डीजल की ज्यादा कीमत देकर चुकानी पड़ रही है।

PunjabKesari


नीतीश पेंडुलम की तरह झूलते रहते हैं: प्रशांत
जन सुराज पदयात्रा के दौरान आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार की जनता को लगता है कि राज्य में विकल्प नहीं है। कमल और लालटेन के बीच नीतीश कुमार पेंडुलम की तरह यहां से वहां झूलते रहते हैं। जब लालटेन के साथ थे और जनता ने वोट दिया तो वह भाजपा में जाकर मिल गए और जब भाजपा के साथ थे और जनता ने उन्हें वोट किया तो वे लालटेन की तरफ जा पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static