PK की जनता से अपील- लालू-नीतीश को वोट करेंगे तो गरीबी कैसे दूर होगी, जो 5 साल काम नहीं कर रहा उसे...

1/29/2023 11:22:50 AM

गोपालगंज(अभिषेक कुमार सिंह): जन सुराज पदयात्रा के 119वें दिन की शुरुआत गोपालगंज के पंचदेवरी प्रखंड अंतर्गत खालगांव पंचायत के भगवती बाजार चौक स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। इसके बाद प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ रूपी बगही गांव से पदयात्रा के लिए निकले। जन सुराज पदयात्रा के दौरान पंचदेवरी प्रखंड में प्रशांत किशोर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ लालू-नीतीश को वोट करेंगे तो गरीबी और भुखमरी कैसे दूर होगी, जो 5 साल काम नहीं कर रहा उसे झाड़ू मारकर हटाइए।

मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो अन्य नेताओं की तरह विकास का सिर्फ वादा करूंगा: पीके
प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं कि अन्य नेताओं की तरह विकास का सिर्फ वादा करूंगा। मैं जनता के सामने आने वाले दिनों में जन सुराज के तरफ से हर पंचायत के विकास ब्लू प्रिंट जारी करूंगा। बिहार के लोगों को अपनी हर एक समस्या के बारे में जानकारी है। मैं आपको समस्या गिनाने नहीं आया हूं। मैं आपको बताने आया हूं कि अगर आप सजग होकर चलेंगे और सोच-विचार कर सही लोगों को चुनेंगे तो बिहार का विकास होने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि दुनिया के बड़े-बड़े देशों में जैसे अमेरिका में नेता सिर्फ यह नहीं कह सकते कि हम विकास कर देंगे। उन्हें जनता को बताना पड़ता है कि विकास कैसे करेंगे और इसके आधार क्या होंगे। आज बिहार में हर नेता कहता हैं कि हम आयेंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे, लेकिन जब सरकार बन गई तो नौकरी की जगह लोगों को लाठी-डंडे से मारा जा रहा है। 

आज आप लोग जाति-धर्म के नाम पर बंधुआ मजदूर बनते जा रहे हैंः प्रशांत
प्रशांत किशोर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग जाति और धर्म के नाम पर बंधुआ मजदूर बनते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हमने सूबे में लोकतंत्र को खत्म कर दिया है। आप जब वोट करते हैं तो यह ध्यान में रखकर वोट कीजिए कि 5 साल में किसी नेता ने अगर काम नहीं किया तो उसको वोट नहीं देंगे। विकास के लिए आज बिहार में वोट कौन करता है? जब वोट करने की बारी आती है तो हम सब कुछ छोड़ कर अपने जात-धर्म के नेता को वोट कर आते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई नेता-मंत्री आपके लिए 5 साल में काम नहीं करता है तो उसे झाड़ू मार कर सत्ता से बाहर कर दीजिए। बता दें कि दिनभर की पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने 5 आमसभाओं को संबोधित किया और 2 प्रखंडों के 6 पंचायत के 14 गांवों से गुजरते हुए 18.7 किमी की पदयात्रा तय की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static