पटना: बालू घाट पर वर्चस्व की जंग में 3 लोगों की मौत, दो जिलों की पुलिस बेखबर

2/26/2023 12:30:41 PM

पटना: बिहार के पटना जिले में बालू घाट पर वर्चस्व की जंग में फायरिंग की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार, वारदात में गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें एक मनेर का युवक है, जबकि दो भोजपुर के हैं। वहीं  पटना और भोजपुर दोनों जिलों की पुलिस इतनी बड़ी घटना से बेखबर है ऐसा बताया जा रहा है।

वहीं इस घटना को लेकर पटना एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा है कि फायरिंग में किसी की मौत या घायल होने से संबंधित कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। घटना दो-तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। अब तक किसी मृतक या घायल के स्वजन ने पटना के किसी थाने में लिखित शिकायत भी नहीं की है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

यह भी पढें:- बिहार में सियासी हलचल का दिन, अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया, महागठबंधन की संयुक्त रैली

PunjabKesari
पिता ने कबूला, पुलिस को नहीं दी सूचना
बता दें कि बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर हुई फायरिंग में मनेर के जिस युवक की मौत की बात कही जा रही है, उसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है। मनेर के ही गौरया स्थान नीलकंठ टोला निवासी उमेश कुमार के पुत्र रितेश की भी गोली लगने से मौत हुई थी। उमेश का कहना है कि गुरुवार को उनका बेटा घर से निकला था। 
यह भी पढें:-  सड़क हादसा! अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, शादी समारोह से आ रहे थे घर वापिस
 

PunjabKesari
बिना शिकायत किए किया गया दाह-संस्कार
शुक्रवार की दोपहर उसे गोली लगने की सूचना मिली और बताया गया कि वह एक निजी अस्पताल में भर्ती है। थोड़ी देर बाद उसकी मौत की खबर मिली। उमेश ने बताया कि उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की और शव का दाह-संस्कार कर दिया। गोली किस परिस्थिति में और कहां लगी? इस बारे में उन्होंने स्पष्ट जानकारी नहीं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static