"अमन और सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हुई तो मेरे लाश पर से गुजरोगे"...गिरिराज की यात्रा को लेकर पप्पू यादव की चेतावनी

Friday, Oct 18, 2024-09:34 AM (IST)

पटना: केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा आज से शुरू हो रही हैं। सीमांचल से शुरू हो रही मंत्री गिरिराज सिंह के इस यात्रा को लेकर विपक्षी दलों में हलचलें तेज हैं। वहीं, पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इस यात्रा पर चेतावनी देते हुए कहा है कि हमें कोई आपत्ति नहीं हैं लेकिन अमन और सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हुई तो मेरे लाश पर से आपको गुजरना होगा।

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने इस यात्रा पर कहा हैं कि हमें कोई आपत्ति नहीं है। राजनीति में सब स्वतंत्र हैं। बिहार में चुनाव का समय आ गया। सबकी अपनी अपनी दुकानें चलनी चाहिए। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि इस यात्रा की आड़ में कोसी, सीमांचल में अमन और सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हुई तो इससे पहले मेरी लाश पर से गुजरना पड़ेगा। 

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज  सिंह हिन्दू स्वाभिमान यात्रा शुक्रवार से भागलपुर से शुरू हो रही हैं जिसका अगला पड़ाव कटिहार हैं। सड़क मार्ग से होने वाले इस यात्रा का कटिहार के बाद पूर्णिया में कार्यक्रम है। बताया जा रहा हैं कि यह यात्रा हिंदुओं को संगठित करने,उसमें जागरूकता भरने के लिए किया जा रहा हैं। ज्ञात हो कि बिहार में विधानसभा चुनाव-2025 से पहले सियासी माहौल बनाया जा रहा हैं। पहले RJD ने यात्रा निकाली और अब केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदूओं को साधने निकले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का मिशन - हिन्दू स्वाभिमान यात्रा से आगामी चुनाव में कितना फायदा मिल पाता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static