JAP-ASP की रैली में बाेले चंद्रशेखर-दलितों; मजलूमाें की आवाज हैं पप्पू यादव, इसलिए किया गठबंधन

10/16/2020 6:34:25 PM

 

कैमूरः बिहार विधानसभा चुनाव के चलते आज जाप (जन अधिकार पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने कैमूर जिले में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं चंद्रशेखर आजाद के आते ही जय भीम के नारा भी लगने शुरू हो गए। चंद्रशेखर ने कहा कि पप्पू यादव दलितों और मजलूमाें की आवाज हैं, इसलिए उनके साथ गठबंधन किया है। 
PunjabKesari
कैमूर जिले के भभुआ के नगर पालिका मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा बिहार में जब भी कोई मुसीबत आई बाढ़ हो, चमकी बुखार हो, या कोरोना वायरस हो, सिर्फ पप्पू यादव ने ही लोगों की मदद की है। बाकी लोग अपने घरों को बंद होकर रह गए थे। यहां तक कि जब बाढ़ आई थी तो सुशील मोदी हाफ पैंट पहनकर अपने बीवी बच्चों के साथ भाग खड़े हुए। पप्पू यादव ने किसी का साथ नहीं छोड़ा। अगर हमारी सरकार बनती है तो व्यवसायियों को किसी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा। यहां तक की इनकम टैक्स भी उनसे नहीं लिया जाएगा।
PunjabKesari
जाप अध्यक्ष ने कहा कि मुझे अपने घर गए 26 दिन हो गए हैं। मैं अपनी बीवी, बच्चे और यहां तक कि मां-बाप से भी नहीं मिला हूं और बाहर घूम रहा हूं। लोगों की मदद करने के दौरान मेरे शरीर में इंफेक्शन भी हुआ लेकिन फिर भी मैंने अपने जीवन का परवाह किए बगैर लगातार लोगों की सेवा में बिना रुके, बिना थके लगा रहा। नीतीश सरकार में बच्चियों के साथ शेल्टर होम में यौन शोषण हुआ। नीतीश सरकार 15 साल का अपना हिसाब नहीं देती है। मोदी सरकार ने देश के आरक्षण को समाप्त करने का काम किया है। हमने चुनाव से पहले कोर्ट में एफिडेविट भी दे रखा है कि अगर हमें 3 साल का मौका मिलता है तो बिहार को नंबर वन बना देंगे। उन्होंने कहा कि अगर 3 साल में मैं कुछ नहीं कर पाया तो मैं राजनीति से संयास ले लूंगा और आपके बीच कभी नहीं आऊंगा।
PunjabKesari
वहीं भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि मैंने पप्पू यादव को हर मुश्किल दौर पर लोगों के लिए खड़ा होते देखा है। इस कारण इनसे मैंने गठबंधन किया है। वह भी इस शर्त पर हुआ कि यह गरीबों की आवाज बनेंगे। दलितों, शोषित, और पीड़ितों के ऊपर किसी भी प्रकार का अत्याचार होगा तो वहां पर पप्पू यादव खड़े रहेंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static