जंगलराज से लेकर गुंडाराज के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगीः विजय सिन्हा

12/17/2022 5:03:38 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जंगलराज से लेकर गुंडाराज के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

बिहार की सरकार बहरी और गूंगी हो चुकी हैः सिन्हा
विजय सिन्हा ने तेजस्वी के आरोप का पर जवाब देते हुए कहा कि मेरे समधी पर झूठा शराब रखने का आरोप लगाना बहुत गलत बात है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, शकील अहमद ,भाई वीरेंद्र माफी नहीं मांगे तो हम मानहानि करेंगे इनपर। तीनों नेताओं ने विधानसभा में हमारे संबंधी पर झूठा शराब रखने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष प्रवक्ता के रूप में विधानसभा में काम कर रहे हैं। तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के लालच में जहरीली शराब से मौत हो गई है और मेरे परिजनों खिलाफ बोल रहे हैं। मेरे परिवार के कोई भी संबंधी अगर शराब से जुड़े मामले में या कहीं दोषी पाए जाएंगे, उन्हें फांसी पर चढ़ाया जाए मैं कहीं कुछ नहीं बोलूंगा। बिहार में शराब के धंधेबाजो का चेहरा उजागर करेंगे और सड़क से लेकर सदन तक आवाज़ उठाते रहेंगे। बिहार की सरकार बहरी और गूंगी हो चुकी है। मृतकों के परिजनों की आवाज नहीं सुन रही है। विपक्ष को भी अगले मुख्यमंत्री के धमकी भरी बातों के बारे में जानकारी दी है।

"जंगलराज से लेकर गुंडाराज के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी"
सिन्हा ने कहा कि बिहार में जंगलराज को जनता राज बता रहे हैं, मगर बिहार में गुंडाराज हो चुका है । मेरे संबंधी के ऊपर जो गलत आरोप लगाया गया है शराब मिलने का उसको लेकर लखीसराय में भी हमारे परिजनों ने एफआईआर किया है। जंगलराज से लेकर गुंडाराज के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि लखीसराय में जिसके घर पर दारू पकड़ा गया था। वह जदयू का स्टीकर गाड़ी पर लगाकर घूमता है। दारू बालू और भ्रष्टाचार के मामले में जदयू राजद के बहुत लोगों की भागीदारी है। विजय सिन्हा ने कहा कि छपरा के मामले को छुपाने के लिए प्रशासन ने काफी कोशिश की है। लोगों की मौत का अकड़ा भी सरकार छुपाने की कोशिश कर रही हैं। जहरीली शराब से लोगों की जो मौत हुई है, उनके परिजनों को मुआवजा मिले यह हमारी मांग है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static