Patna News: ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, 11 अन्य घायल

6/17/2024 11:06:39 AM

पटना: बिहार में पटना जिले के फतुहां थाना क्षेत्र में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। 

गंगा नदी में स्नान करने के बाद वापस लौट रहे थे लोग
पुलिस सूत्रों ने बताया कि फतुहा के त्रिवेणी घाट पर गंगा नदी में स्नान करने के बाद कुछ लोग ऑटो रिक्शा से वापस लौट रहे थे। इस दौरान फतुहा-दनियावां रोड पर राइस मिल के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा चालक की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए। घायलों को फतुहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

मृतक ऑटो चालक की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के बलवा गांव निवासी शंभू यादव (36) के रूप में की गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों में विमल सिंह की पत्नी सुनीता देवी, खुसरूपुर के रहने वाले दीपेंद्र का पुत्र रूपेंद्र कुमार, राम इकबाल प्रसाद की पत्नी रीता देवी, दयानंद यादव का 8 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, मुरारी सिंह का पुत्र धर्मपाल यादव, स्व. आमक सिंह का पुत्र रविंद्र कुमार, ललित सिंह की पत्नी आशु देवी, बृजलाल सिंह की पत्नी पारो देवी, सूरज सिंह का पुत्र दीपक कुमार, बाबू चंद का पुत्र रिकू कुमार दयानंद यादव की पत्नी बबिता देवी शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static