OMG... 12 वर्षीय बच्चे को 15 दिनों में 3 बार जहरीले सांप ने डंसा, अब काटने के डर से किया ये काम

7/19/2022 1:54:27 PM

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पर 12 साल के एक बच्चे को बीते 15 दिनों में 3 बार जहरीले सांप ने डंस लिया। वहीं तीनों बार बच्चे का इलाज करवाया गया और वो ठीक हो गया, जिसके चलते परिजनों ने बच्चे को घर से बाहर भेज दिया है।

सूत्रों के अनुसार, मामला औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है, जहां बच्चे की पहचान नीरज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि 2 जुलाई को घर के बाहर ही नीरज को एक विशाल सांप ने डस लिया था। नीरज के चीखने पर लोग पहुंचे और उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज करके नीरज को घर भेज दिया गया। घर लौटने पर 2 दिन बाद ही फिर से नीरज को खेलने के दौरान किसी जीव ने काटा। हालांकि इस बार कोई उसे देख नहीं सका। बच्चे का कहना है कि वो वही सांप था। इस बार घरवालों ने झाड़-फूंक करवाया और बच्चा ठीक हो गया।

वहीं 13 जुलाई को नीरज को फिर से सांप ने काट लिया। इस दौरान वह अकेले छत पर सो रहा था। इसी बीच चिल्लाने की आवाज आई कि वो काले वाले सांप ने काट लिया। इतना बोलते-बोलते बच्चा बेहोश हो गया। इसके बाद परिजनों द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के बाद वह ठीक हो गया।

बता दें कि सांप के काटने से इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों ने कहा कि बच्चे को कुछ दिनों के लिए बाहर भेज दिया जाए। बच्चे को जहानाबाद में उसकी बुआ के घर भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static