प्रतिनिधिमंडल के साथ PM मोदी से मिलेंगे नीतीश, तेजस्वी व मांझी सहित ये 11 नेता होंगे शामिल

8/21/2021 1:33:07 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 23 अगस्त को जाति आधारित जनगणना के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सीएम के साथ 11 नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल भी इस मीटिंग में शामिल होगा।

बिहार के संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बताया कि नीतीश के अलावा 11 नेता प्रधानमंत्री से मिलेंगे। इन नेताओं में राजद से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, वीआईपी से मुकेश साहनी, कांग्रेस से विधायक अजित शर्मा, भाकपा माले से महबूब आलम, AIMIM से अख्तरुल इमाम, सूर्यकांत पासवान, जनक राम और अजय कुमार का नाम शामिल है। वहीं जदयू से मंत्री विजय कुमार चौधरी एवं भाजपा से मंत्री जनक राम इस मीटिंग में नीतीश के साथ रहेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 3 अगस्त को पीएम मोदी को पत्र लिखा था, जिसका जवाब 13 अगस्त को प्राप्त हुआ था। जवाब में पीएम मोदी ने पत्र मिलने की बात स्वीकार की थी लेकिन जातीय जनगणना पर बात के लिए वो मुलाकात कब करेंगे इस बाबत कोई जानकारी नहीं दी गई थी। वहीं 19 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम नीतीश को मिलने का समय दे दिया। अब 23 तारीख यानि सोमवार को बिहार का प्रतिनिधिमंडल पीएम मोदी के साथ मुलाकात करेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static