चिराग पासवान का नीतीश पर तीखा हमला- बिहार को पिछड़ा राज्य बनाने में मुख्यमंत्री का बहुत बड़ा हाथ

12/5/2022 10:37:22 AM

छपराः लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के अध्यक्ष-सह-जमुई के सांसद रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राज्य को पिछड़ा राज्य बनाने में वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बहुत बड़ा हाथ है।

चिराग पासवान ने रविवार को सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र के माडर गांव में श्रीराम खेल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज तक वर्तमान सरकार के कार्यकाल में सुई की एक फैक्ट्री तक नहीं लगी है। सरकार केवल दारु बंद करने का नाटक कर रही है। जबकि सरकार के चहेते ही अवैध रूप से दारु का कारोबार कर रहे हैं।

सांसद ने कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुकी है। जिस पर वर्तमान सरकार ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व में सभी गांवों में शराब की दुकान और भट्टी खोलने वाले नीतीश कुमार अचानक ही अपने आप को साफ छवि में बदलने के लिए शराब बंदी का नारा लेकर बिहार की जनता को छलने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा बिहार फस्टर्, बिहारी फस्टर् के नारा के साथ नया बिहार बनाने का अभियान प्रारंभ किया गया है।इस अवसर पर सैकड़ों लोगों ने लोजपा की सदस्यता ग्रहण की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static