कल्लू-यामिनी का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, जबरदस्त रोमांस का लगा रहे तड़का, लिपलाॅक करते आए नजर

10/19/2022 5:07:53 PM

पटनाः अरविंद अकेला कल्लू आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अरविंद अकेला कल्लू का नया वीडियो सॉन्ग एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल ‘मोहे प्रीत रंग में रंग दे’ हैं। इसमें कल्लू और यामिनी सिंह जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं।

PunjabKesari

इस गाने ‘मोहे प्रीत रंग में रंग दे’ के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं कि दोनों किस तरह रोमांस का तड़का लगा रहें हैं। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं। वीडियो का निर्देशन चंदन उपाध्याय ने किया है।

PunjabKesari

वीडियो में देख सकते है कि एक्ट्रेस कल्लू के प्यार में होती है। वो पहले कहती हैं कि ‘मोहे प्रीत रंग में रंग दे सइयां’ इसके बाद दोनों ही रोमांस करते हुए भी नजर आते हैं। इस वीडियो को दर्शक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

कल्लू और यामिनी सिंह के गाने को बॉलीवुड स्टाइल में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं 

PunjabKesari

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई को छोड़कर भोजपुरी में अपना करियर शुरू किया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस भोजपुरी की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने पहली फ़िल्म की शुरुआत भोजपुरी के जाने-मने कलाकार अरविंद अकेला कल्लू के साथ किया, जिस फिल्म का नाम था "पत्थर के सनम"।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static