​​"बिहार में 40 और देशभर में 400 सीटें जीतेगा NDA",  PM मोदी के नामांकन पर बोले उपेंद्र कुशवाहा

Tuesday, May 14, 2024-01:21 PM (IST)

वाराणसी/पटना: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं, पीएम मोदी के नामांकन में पहुंचे राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा  (Upendra Kushwaha) ने कहा कि एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी और बिहार में भी हम सभी 40 सीटें जीतेंगे।

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन पर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(HAM) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि ये हम लोगों का सौभाग्य है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के शुभ अवसर पर यहां आए हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं और उनके(पीएम मोदी) लिए सुंदर भविष्य की कामना करते हैं कि इस बार वे 400 पार का लक्ष्य प्राप्त करेंगे और तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आज का दिन बहुत ही शुभ है। प्रधानमंत्री का आज नामांकन हुआ है, वे बहुत अधिक मतों से जीतेंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी के नामांकन में अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत कई केंद्रीय मंत्री व 16 राज्यों के सीएम व एनडीए के कई बड़े नेता शामिल रहे। वहीं, सुबह सबसे पहले पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पहुंचे और गंगा सप्तमी के शुभ मुहूर्त में पूजा की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static