बिहार चुनावः जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा- ग्राम पंचायतों में जाकर लोगों से करें मुलाकात

8/30/2020 2:54:32 PM

नई दिल्ली/पटनाः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को बिहार के पार्टी सांसदों के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों और रणनीतियों को लेकर मंथन किया। साथ ही उन्होंने सांसदों को सितंबर महीने में 60 ग्राम पंचायतों का दौरा करने का निर्देश दिया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, नड्डा ने बिहार के सभी सांसदों को पूरे सितंबर महीने में अपने संसदीय क्षेत्र से इतर दो ग्राम पंचायतों का प्रत्येक दिन दौरा करने का निर्देश दिया है। सांसदों को इस दौरान न सिर्फ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों में जुटना है बल्कि प्रबुद्ध नागरिकों को केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराना है। नड्डा ने सभी सांसदों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को व्यापक स्तर पर मनाने और अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने को कहा है।
PunjabKesari
बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच पार्टी लगातार चुनावी तैयारियों में लगी हुई है। यह पहला मौका था जब नड्डा ने सांसदों की प्रत्यक्ष मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में बैठक की। सांसदों के अलावा भाजपा महासचिव व बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी बैठक में शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

static