मुजफ्फरपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ 5 पेशेवर अपराधी गिरफ्तार

6/13/2021 4:47:51 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने 5 पेशेवर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं।

दरअसल, नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की कुछ अपराधी दादर पुल के नीचे इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना रहे हैं। इसी के मद्देनजर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने छापेमारी करके तीन अपराधियों सोमन सहनी, रवि सहनी और पप्पू सहनी को एक पिस्टल, दो गोली और 15 स्मैक की पुडि़या के साथ गिरफ्तार किया है।

वहीं अहियापुर थाना क्षेत्र के मोतिहारी एनएच की तरफ से आ रहे एक ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार चोरी के ट्रक को सूझबूझ के साथ जाल बिछाकर बखरी पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया। ट्रक के साथ पुलिस ने दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक अन्य व्यक्ति भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार अपराधियों इंद्रजीत सहनी और शाहनवाज अंसारी के पास से एक देसी कट्टा, एक गोली और चोरी का ट्रक बरामद किया गया है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया की इन पांचों अपराध कर्मियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है और पुलिस को कई मामलों में इन लोगों की तलाश थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static