बेकार नहीं जाएंगे मुकेश सहनी के लड्डू, आज मतदाताओं का आभार जताकर कुढ़नी में बांटेंगे ladoo

12/10/2022 11:28:01 AM

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी को कुढ़नी उपचुनाव में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन हार के बावजूद आज यानी शनिवार को मुकेश सहनी कुढ़नी जाकर मतदाताओं का आभार जताएंगे। इस क्रम में वे बाबा केवल महाराज मंदिर भी जाएंगे और पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लेंगे और लोगों के बीच लड्डू बांटकर जश्न मनाएंगे।

वीआईपी पार्टी संघर्ष के लिए बनी हैः देव ज्योति
वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में भले ही हमारी हार हुई हो, लेकिन हमारे कार्यकर्ता हतोत्साहित नहीं हैं। वीआईपी पार्टी ही संघर्ष के लिए बनी है और आगे भी संघर्ष करेगी। उन्होंने बताया कि आगामी चुनावों के लिए पार्टी ने तैयारी प्रारंभ कर दी है। कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी ने तीसरे नंबर पर रहते हुए करीब 10 हजार मत हासिल किए हैं।

PunjabKesari

लोगों के बीच लड्डू बांटकर जश्न मनाएंगेः वीआईपी राष्ट्रीय प्रवक्ता
वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि शनिवार को पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी कुढ़नी जाएंगे। वो पहले बाबा केवल महाराज मंदिर जाएंगे जहां पूजा अर्चना कर कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इसके बाद वह इस चुनाव में जनता के मिले आशीर्वाद के लिए आभार जताने जनता से मिलेंगे। उन्होंने कहा इस दौरान वीआईपी कार्यकर्ता लोगों के बीच लड्डू बांटकर जश्न मनाएंगे।

परिणाम आने से पहले तैयार हो गई थी मिठाई
बता दें कि मुकेश सहनी ने कुढ़नी उपचुनाव का परिणाम आने से एक दिन पहले ही खुशबूदार मिठाइयां भी तैयार कर ली थी, लेकिन परिणाम के बाद उस लड्डू को खाने वाले इंसान तक उनके दफ्तर में नहीं जुट पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static