मुकेश सहनी की लोगों से अपील- बाबा साहब अंबेडकर की दी गई ताकत का करें इस्तेमाल

12/22/2022 6:28:12 PM

पटना/दरभंगाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गुरुवार को दरभंगा के कुशेश्वर स्थान पहुंचे और झाझा गांव निवासी स्वर्गीय दिनेश मुखिया के परिजनों से मुलाकात की और सांत्वना दी। इस बीच एक कार्यक्रम में सहनी ने लोगों को संबोधित करते हुए लोगों से बाबा साहब अंबेडकर की दी गई ताकत को इस्तेमाल करने की अपील की।

वहीं बिहार के पूर्व मंत्री कुशेश्वर पूर्वी स्थित झाझा गांव निवासी ब्रह्मदेव मुखिया जी के भाई दिनेश मुखिया जी के आवास पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात की। दरअसल, दिनेश मुखिया जी की बीते दिन अपराधियों ने हत्या कर दी थी। ' सन ऑफ मल्लाह ' मुकेश सहनी जी ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की और कहा कि दुख के इस घड़ी में वीआईपी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ मजबूती से खड़ी हैं। उन्होंने इस हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को सजा दिलवाकर पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

समाज शिक्षित होगा तो विकास भी होगाः सहनी
मुकेश सहनी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी वोट की ताकत इतनी है कि आप पीएम , सीएम बनाते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि अब तक आपने अपने लोगों को नहीं जिताया, बल्कि दूसरे को जिताया। इसके बाद वहीं लोग आप पर शासन करते है। आपकी दी गई ताकत का ही परिणाम था कि नीतीश कुमार सीएम बनने में वीआईपी का भी सहयोग था। अगर उन्हें हम सहयोग नहीं करते तो वे सीएम भी नहीं बनते। उन्होंने लोगों से बच्चों को पढ़ाने की अपील करते हुए कहा कि जब समाज शिक्षित होगा तो विकास भी होगा। आज वीआईपी ने यह साबित कर दिया कि निषाद समाज के लोग केवल मछली ही नहीं मारते, बल्कि सत्ता में भी शामिल हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static