मांझी ने तेजस्वी के सामने रखी शराबबंदी समाप्त करने की मांग, बोले- बिहार में फेर से शराब चालू करवा देहू...

1/29/2023 2:37:40 PM

गयाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर सवाल उठाए है। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने ही शराबबंदी समाप्त करने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी से भी हम कह रहें है कि वह सीएम नीतीश से कहें।

यह भी पढ़ेंः- बिहार युवक के प्यार में मुस्लिम से हिंदू बनी श्रीनगर की अंजलि, अब प्रेमी ने मिलने से किया इनकार तो खाया जहर


दरअसल, बोधगया के कालचक्र मैदान में आयोजित तीन दिवसीय महोत्सव के दौरान  मांझी ने कहा कि बोधगया अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल कहने से नहीं, बल्कि विदेशी मेहमानों को खाने-पीने के चीज को प्रबंध करने से होगा, कोई भी बाहर के पर्यटक यहां रुक नहीं रहे हैं। यहां थोड़ी देर घूमकर सीधे बनारस और पड़ोसी राज्य झारखंड के हजारीबाग जा रहे हैं, क्योंकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। उन्होंने कहा कि विदेशी मुद्रा से राजस्व कैसे बढेगा? हम सीएम नीतीश जी से अंदर-अंदर ही शराबबंदी को समाप्त करने के लिए मांग करेंगे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी से भी कह रहे इसे समाप्त करने के लिए उन्हें कहें।

यह भी पढ़ेंः- CM नीतीश ने पटना के मुर्तजापुर गांव में विकासात्मक एवं लोक-कल्याणकारी योजनाओं का किया निरीक्षण


वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि, तेजस्वी बाबू बिहार में फेर से शराब चालू करवा देहू, एकरा बारे में मुख्यमंत्री जी से भी बात करहु। साथ ही कहा कि अगर आप चाहे, तो मुश्किल नहीं है। उन्होंने कहा कि अति सर्वत्र वर्जयेत। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static