पत्र के जरिए ड्रोन हमले की धमकी देने वाला गिरफ्तार, कई महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को उड़ाने की दी थी धमकी

3/8/2023 12:32:43 PM

 

गयाः बिहार में गया जिला की पुलिस ने पत्र लिखकर कई महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर ड्रोन हमले की धमकी देने के मामले में एक स्थानीय व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि आरोपी विनीत कुमार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से वह मूल पत्र बरामद किया गया, जिसकी एक छाया प्रति हाल ही में हवाईअड्डे के एक अधिकारी को भेजी गई थी। पत्र में लिखा था कि होली पर यहां के अलावा वाराणसी और नयी दिल्ली के हवाईअड्डों, राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री आवास पर ड्रोन से हमला किया जाएगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नीचे प्रेषकों के रूप में कई नामों का उल्लेख किया गया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि प्रेषक के तौर पर उसने अपने कुछ परिचितों के नामों का इस्तेमाल किया था। भारती ने बताया कि आरोपी लंबे समय से अस्थिर व्यवहार करता आ रहा है। जबलपुर समेत विभिन्न स्थानों पर दर्ज कई मामलों में उसका नाम रहा है।

भारती ने कहा कि आरोपी राज्य सिंचाई विभाग का एक पूर्व कर्मचारी है। उन्होंने कहा कि शेखपूरा जिले में एक अभियंता के रूप में अपनी तैनाती के दौरान वित्तीय अनियमितताओं के बाद आरोपी को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static