इलाज के दौरान प्यार! प्रेग्नेंट बीवी को छोड़ कर एक बच्चे की मां के साथ पति फरार, पुलिस थाने पहुंची बेबस पत्नी

2/11/2023 12:50:04 PM

बांका: बिहार के बांका जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति अपनी गर्भवती पत्नी और डेढ़ साल के बच्चे को छोड़कर एक बच्चे की मां के साथ फरार हो गया है। पति के फरार होने के बाद पीड़िता पत्नी ने पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं, पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

इलाज के दौरान पति को प्यार
मामला जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत सहायक थाना नवादा बाजार क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि फरार शख्स कुछ समय पहले बीमार हुआ था, जिसके बाद उसे भागलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसे पूर्णिया की एक बच्चे की मां से प्यार हो गया। अस्पताल से छुट्टी के बाद वह उस महिला को लेकर बैंगलोर भाग गया और वहां शादी कर ली।

मेहनत मजदूरी करने के बहाने पति ने कर ली दूसरी शादी
मामले में पीड़िता पत्नी का कहना है कि 3 साल पहले हिंदू रीति रिवाज से कोतवाली गांव के रहने वाले चंदन कुमार सिंह के साथ उसकी शादी हुई थी। उसका एक डेढ़ साल का बेटा भी है। दूसरा गर्भ में पल रहा है। पति उससे कह कर गया कि मेहनत मजदूरी करने जा रहा हूं, लेकिन वह वापस नहीं आया। बीते रविवार इस घटना की जानकारी के बाद सामाजिक स्तर पर पंचायती भी की गई। पंचायत में पंचों द्वारा फरार पति को बुलाया गया, लेकिन उसने पंचायत में आने से मना कर दिया, जिसके बाद पीड़िता पत्नी ने थाने में लिखित आवेदन दिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मामले में नवादा थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया है कि पीड़िता द्वारा 8 फरवरी को शाम में आवेदन दिया गया है। मामले की सत्यता की पूरी छानबीन की जा रही है। जांच में मामला सही प्रतीत होने की स्थिति में थाना में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static