पटना में किया प्यार और सासाराम में रचाई शादी... प्रेमिका ने किया विरोध तो पत्नी संग मिलकर कर दी पिटाई

7/5/2022 4:49:30 PM

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले में शादी का झांसा देकर युवती से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके प्रेमी ने धोखा देकर दूसरी जगह शादी कर ली। वहीं जब प्रेमिका सच का पता लगाने प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी और उसकी पत्नी ने मिलकर युवती की पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, प्रेमी सुनील कुमार पटना में रहता था और वहीं युवती से प्रेम करने लगा। प्रेमी बार-बार शादी करने का वादा करके अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 4 सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच पूरे प्रेम-प्रसंग मामले में नया मोड़ तब आया, जब प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धोखा देकर कहीं और शादी रचा ली और प्रेमिका को भनक तक नहीं लगने दी।

वहीं जब प्रेमिका को इस बात की जानकारी मिली तो वह अपने प्रेमी को ढूंढते-ढूंढते मोहनिया डडवां स्थित उसके आवास पर पहुंच गई। प्रेमिका ने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया और शादी करने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद गुस्साए प्रेमी और उसकी पत्नी ने युवती की पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गई।

बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को फोन कर आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को इलाज करवाने के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके अतरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static