B.Tech चायवालाः नौकरी छोड़कर खोला चाय का स्टॉल, बोला- बड़े बिजनेस के लिए छोटे बिजनेस से की शुरुआत

9/13/2022 6:45:59 PM

 

दरभंगाः बिहार के दरभंगा शहर में इन दिनों बीटेक चायवाले अनुराग रंजन की खूब चर्चा है। नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर अनुराग रंजन ने अपने उज्जवल भविष्य के लिए अपनी नौकरी छोड़कर चाय का स्टॉल खोल लिया है। वहीं उसके पिता धर्मनारायण साहू डॉक्टर है और वह मधुबनी में डीएमएस कार्यरत है।

25 तरह की चाय बेचता है अनुराग
अनुराग रंजन ने बताया कि नौकरी से जरूरतों को पूरा किया जा सकता है लेकिन एक कामयाब आदमी बनने के लिए उन्हें बिजनेंस करना होगा। साथ ही अनुराग रंजन ने कहा कि बड़े बिजनेस ओर बढ़ने के लिए छोटे बिजनेस से शुरुआत की है। अनुराग ने इंस्टिट्यूशनल एरिया भटियारी सराय में चाय का स्टॉल खोला है। वह 25 तरह की चाय बेचता है। अनुराग एक खास चाय बेचता है और उस चाय को ग्राहकों को खास कप में दिया जाता है।

चाय पीते-पीते छात्र-छात्राओं को मुफ्त में मिलते है टिप्स
अनुराग चंडीगढ़ में जूनियर इंजीनियर का काम कर रहा था और उसको 28 हजार रुपए प्रतिमाह की अच्‍छी खासी सैलरी भी मिल रही थी पर उसने वह छोड़कर चाय का स्टॉल खोलने का फैसला लिया। बीटेक चाय शॉप पर चाय पीने आए छात्र ने बताया कि अनुराग कि एक खासियत यह है कि वह यहां चाय पीते-पीते छात्र-छात्राओं को मुफ्त में फिजिक्स, केमिस्ट्री सिलेबस के सवालों को हल करने के टिप्स भी देता है और बेहतरीन चाय कम दामों में मिल जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static